जय किसान ऋणमाफी योजना : गुलाबी आवेदन निराकरण शिविर आज

जय किसान ऋणमाफी योजना : गुलाबी आवेदन निराकरण शिविर आज

जय किसान ऋण माफी योजना में भरे गए गुलाबी आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए सोमवार को शिविर लगाया जाएगा। इस संबंध में दैनिक भास्कर की ये रिपोर्ट पढ़ें:

दैनिक भास्कर : बुरहानपुर | जय किसान ऋण माफी योजना में भरे गए गुलाबी आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए सोमवार को शिविर लगाया जाएगा। किसान कल्याण कृषि विकास विभाग उप संचालक एमएस देवके ने बताया ऐसे किसान जिनके बैंक शाखा में आधार कार्ड, ग्राम पंचायत सचिव द्वारा जारी वारीसान प्रमाण पत्र, ऋणी कृषक का मृत्यु प्रमाण पत्र जमा नहीं हुए हैं सहित अन्य किसानों के लिए जनपद पंचायत बुरहारनपुर में सुबह 11 बजे से शिविर लगाया जाएगा। इसमें बुरहानपुर विकासखंड के सभी बैंक प्रबंधक, पंचायत सचिव, सहकारिता और कृषि विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे।

नगर पालिका परिषद का सम्मेलन 16 को

नेपानगर | नगर पालिका परिषद का सम्मेलन 16 जनवरी को होगा। पिछले महीने सीएमओ कीर्ति चौहान ने सम्मेलन काे यह कहकर स्थगित कर दिया था कि विधायक सुमित्रा कास्डेकर इसमें शामिल नहीं हो पाएंगी। इसके बाद काफी हंगामा हुआ था। नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान सहित पार्षदों ने परिसर के बाहर बैठकर नारेबाजी की थी। निंदा प्रस्ताव पारित कर कलेक्टर को भेजा गया था। मामले को संज्ञान में लेते हुए पिछले दिनों कलेक्टर ने सीएमओ को कारण बताओ नोिटस भी जारी किया था।

स्रोत : दैनिक भास्कर

Leave a Comment

सोलहवें वित्त आयोग के लिए संदर्भ-शर्तों को मंजूरी