स्कूटी योजनाओं के लिए अंतिम तिथि 8 फरवरी

स्कूटी योजनाओं के लिए अंतिम तिथि 8 फरवरी

स्कूटी योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई। 8 फरवरी से पहले ही आवेदन करना अनिवार्य है। इस संबंध में दैनिक भास्कर की ये रिपोर्ट पढ़ें:
दैनिक भास्कर : निवाई|राजकीय महाविद्यालय में मंगलवार को देवनारायण छात्रा स्कूटी योजना एवं कालीबाई भील मेधावी स्कूटी योजना को लेकर प्राचार्य डॉ. अरुण रघुवंशी की अध्यक्षता में बैठक हुई। प्राचार्य डॉ. अरुण रघुवंशी ने विद्यार्थियों को देवनारायण छात्रा स्कूटी योजना एवं काली बाई भील मेधावी स्कूटी योजना की जानकारी देते हुए बताया कि इन योजनाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके लिए संबंधित विद्यार्थी योजना के निर्देशानुसार नियम एवं संलग्न किए जाने वाले दस्तावेजों को विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। छात्रवृत्ति नोडल अधिकारी डॉ. उषा बागड़ी ने बताया कि देवनारायण स्कूटी योजना एवं कालीबाई मेधावी स्कूटी योजना के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 फरवरी है। 8 फरवरी से पहले ही आवेदन करना अनिवार्य है। सूचना सहायक रवि प्रकाश जाखड़ ने बताया कि जिन विद्यार्थियों ने पूर्व में ही ऑनलाइन आवेदन कर दिए हैं उन्हें दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। आवेदन के लिए किसी भी प्रकार की समस्या हो तो महाविद्यालय प्रबन्ध समिति से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
देवनारायण छात्रा स्कूटी योजना फिर से शुरू
टोंक|सरकार ने बंद हुई देवनारायण छात्रा स्कूटी एवं प्रोत्साहन राशि योजना शुरू कर दी गई है। देवनारायण छात्रा स्कूटी एवं प्रोत्साहन राशि योजना को लेकर टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान इसे संचालित करने की मांग रखी थी।

Leave a Comment

सोलहवें वित्त आयोग के लिए संदर्भ-शर्तों को मंजूरी